Thursday, 2 April 2015

कॉमेडी किंग परेश रावल फिर से राज करेंगे।



बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स है जो अपनी बहु रंगी एक्टिंग से लोगो का दिल जीते हो उनमेसे ही एक बढ़िया एक्टर है परेश रावल जो अपनी कॉमेडी के साथ ही हर किस्म के रोल बढ़िया तरीकेसे पेश करते है। 

​परेश रावल पिछले तीन दशको से लोगो को अपने अभिनय से जोड़ रखा है , उनकी कॉमिक टाइमिंग के तो क्या कहने। उनमे इतनी वैरायटी है की वे किसी भी रोल में अच्छे लगते है। परेश रावल हेराफेरी में बाबुराव बने तो ​ओह माय गॉड में कांजीभाई बने और यादगार बन गए , परेश ऐसे है की अपने किरदार में जान डालदेते है। 

अब यह अभिनेता अपनी एक्टिंग से कुछ गंभीर प्रश्नो पर अपनी कॉमेडी के साथ फिल्म धरम संकट में नजर आएंगे। इस फिल्म में परेश रावल कभी फादर ,कभी मौलवी तो कभी पंडित बने हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ अनुकपूर नजर आयंगे फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है की  शख्स दो धर्मो के बीच फसा हुआ है और किसी धर्म को चुनना है। धर्म संकट में परेश रावल धर्मपाल की भूमिका करते हुए नजर आयंगे। जो की अपने धर्म को खोजते हुए और अपनी पहचान को खोजते हुए दिखाई देंगे। 
​परेश ​रावल कहते है " धरम संकट में एक अच्छी फिल्म है , यह फिल्म एक सन्देश देती है और यह ही फिल्म की नीव है।में काफी भाग्यशाली हु की इस तरह का रोल मेरे हिस्से आया है। यह किरदार जरूर ही दर्शकों का और मेरे फैंस का मनोरंजन करेगा। 

​धरम संकट में यह फिल्म अप्रेल १० को सभी सिनेमा गृह में प्रदर्शित होगी। ​

No comments:

Post a Comment