Wednesday, 28 August 2019

गुडनाइट पावर चिप ने श्रावणी मेले के भक्तों की तीर्थयात्रा को सुरक्षित और मच्छर मुक्त बनाने लिए उठाए कदम






मुंबई, 27 अगस्त, 2019 श्रावण के शुभ महीने के दौरान मनाया जाने वाला सबसे बड़ा धार्मिक त्योहार श्रावणी मेला हाल ही में झारखंड में संपन्न हुआ। महीने भर लंबा चलने वाले इस त्योहार के अवसर पर झारखंड के देवघर में भगवान शिव मंदिर - बाबा बैद्यनाथधाम में सैकडों भक्तों ने अपने आराध्य देव के दर्शन किए। इस दौरान भगवान शिव के भगवाधारी भक्त, जिन्हें कांवडियों के नाम से भी जाना जाता है, बिहार के सुल्तानगंज से 100 किलोमीटर तक पैदल चलकर देवघर में मंदिर तक पहुंचे। उत्सव के इस अवसर पर अनोखी जेल तकनीक और गुडनाइट की 100 कॉइल्स की शक्ति के साथ भारत के पहले इलेक्ट्रिक सॉल्यूशन गुडनाइट पावर चिप ने भक्तों की इस मांगलिक यात्रा को सुरक्षित और आरामदायक बनाने के लिए कई पहल कीं।

गुडनाइट ने कांवडियों के रात्रि विश्राम के लिए सुल्तानगंज और देवघर के बीच बेहतर स्थानों पर टेंट इत्यादि का इंतजाम किया और इन्हें रात में मच्छरों के खतरे से सुरक्षित रखने के लिए टेंटों में गुडनाइट पावर चिप लगाए गए। ब्रांड ने वर्चुअल रियलिटी कियोस्क बनाकर भक्तों के तीर्थयात्रा के अनुभव को बनाया ताकि वे अपने आसपास के भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग मंदिरों के दर्शन कर सकें। देख सकते हैं। गुडनाइट पावर चिप ने तीर्थयात्रियों को आसान पहुंच के लिए पास और प्रार्थना कार्ड प्रदान किए। इसके अलावा, मुख्य उत्सव क्षेत्र के भीतर और मंदिर की ओर जाने के लिए कांवडियों के पैदल मार्ग पर महत्वपूर्ण स्थानों पर गुडनाइट पावर चिप होर्डिंग्स लगाए गए थे।

श्रावणी मेले के दौरान उठाए गए इन कदमों से संबंधित विजन की जानकारी देते हुए गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के सीईओ - इंडिया एंड सार्क श्री सुनील कटारिया कहते हैं, ‘‘घरेलू कीटनाशक श्रेणी में अग्रणी के रूप में, गुडनाइट का उद्देश्य उपभोक्ताओं के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ने के लिए सभी महत्वपूर्ण कंज्यूमर टच पाॅइंट पर मौजूद होना है। श्रावणी मेला भगवान शिव के सबसे पवित्र अनुष्ठानों में से एक है और दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे लंबे समय तक जारी रहने वाला धार्मिक मेला है। ऐसे मेले में भक्तों के स्वास्थ्य और स्वच्छता की जरूरतों को सुरक्षित रखना बेहद आवश्यक है। गुडनाइट पावर चिप की इस पहल के माध्यम से हमारा यही प्रयास रहा है कि हम तीर्थयात्रियों को मच्छरों से बचाने में मदद करें और श्रावणी मेले को उनके लिए एक यादगार अनुभव बनाएं।

एक ब्रांड के रूप में, गुडनाइट ने घरेलू कीटनाशकों की श्रेणी में कई नए प्रोडक्ट पेश किए हैं, जो केवल शहरी बल्कि भारत के ग्रामीण और छोटे शहरों के लिए भी प्रासंगिक हैं। गुडनाइट पावर चिप मलेरिया और डेंगू जैसी वेक्टर जनित बीमारियों से निपटने के लिए एक अभिनव उत्पाद है। इसमें 100 कॉइल्स की शक्ति है और यह एक अत्यधिक प्रभावी उत्पाद है जो किफायती मूल्यों पर उपलब्ध है। टीएफटी माॅलिक्यूल्स के साथ इसका तकनीकी रूप से संचालित जेल एक अनूठी खुशबू छोड़ता है और मच्छरों से तुरंत राहत प्रदान करता है। उपयोग में आसान इलैक्ट्रिक रिपैलेंट एक अद्वितीय और सहज ज्ञान युक्त डिजाइन के साथ आता है जो सही उपयोग सुनिश्चित करता है और आपको और आपके परिवार को मच्छरों से बचाता है।

No comments:

Post a Comment