Friday, 31 October 2014

पीकू ​फिल्म में अब तक की सबसे बढ़िया स्टारकास्ट।



सुजीत सरकार की फिल्म पीकू में अब तक की सबसे बड़ी कास्टिंग होगी पीकू में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बेहतरीन एक्टर्स दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान पहली बार एक साथ अभिनय करते हुए दिखेंगे। इस फिल्म का दूसरा शेडूल नवंबर २०१४ को कलकत्ता में शुरू होगा , इस फिल्म के पहला शेडूल अगस्त से सितम्बर २०१४ के बीच मुंबई में पूरा किया गया।  

एम एस एम मोशन पिचर्स निर्मित (सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क डिवीज़न) तथा स्वरस्वती एनटरटेन्मेंट क्रिएशन लिमिटेड और राइजिंग सन फिल्म के असोसिएशन की फिल्म पीकू २०१५ की सबसे चर्चित फिल्म है क्यूंकि सुजीत इस से पहले विकी डोनर और मद्रास कैफे जैसी हिट फिल्मो का निर्देशन कर चुके है। 

यह फिल्म एक रोलरकोस्टर के सवारी की जैसे होगी जिसमे उत्साही पिता और पुत्री की कहानी होगी यह पिता और पुत्री के किरदार में अमिताभ बच्चन और दीपका होगे तथा इरफ़ान खान निर्णायक लेखक होगे। 

पीकू के लिए विकी डोनर फिल्म के अवार्ड विनिंग स्क्रिप्ट लिखने वाले रोनी लहिरी , जूही चतुर्वेदी 
​यह ​
 सुजीत सरकार एक बार फिर साथ आये है। 

​सुजीत इस फिल्म्स से एक बार फिर अपना जादू बिखेर ने लिए तैयार है वे कहते है " पीकू केवल एक ऐसी  स्टोरी   आपके दिल को छू जायेगी। ​इस फिल्म में पहली बार अच्छे टैलेंट अमिताभ बच्चन दीपिका एक साथ होगे,  पुत्री के भूमिका में। यह मेरे लिए काफी सन्मान की  बात में अमिताभ जी , दीपिका और इरफ़ान खान जैसे पावर हाउस परफॉर्मर्स के साथ काम कर हु। 

अमिताभ बच्चन कहते है " फिल्म की मेकिंग करते हुए मजा आ रहा है , सुजीत के साथ  की स्टारकास्ट दीपिका और इरफ़ान काफी प्रतिभावान है। फिल्म की कहानी बड़ी रोचक है और सेट पर काफी उत्साहपूर्ण माहौल है। 

इरफ़ान  कहते है " इस साल में कई और प्रोजेक्ट्स  कर रहा हु उनमे से पीकू मेरे लिए खास है। में इस  फिल्म  लिए बेहद  उत्साही हु। 

दीपिका ने कहा " यह मेरे लिए बड़ी गर्व  की बात है की ,में बड़े स्टार्स के साथ पीकू में हु। में इस फिल्म के लिए घबराई तो हु लेकिन उत्साहित भी ज्यादा हु ,में जिस तरह की फिल्म करना चाहती हु वैसी हि यह फिल्म है।  दिन सेट पर उल्हास  हु।  में इस फिल्म के किरदार को परदे पर जिन्दा करना चाहती हु , मुझे उम्मीद है लोग इसे जरूर पसंद करेंगे। 

पीकू प्रस्तावित ३० अप्रेल २०१५ को  प्रदर्शित होगी। 

No comments:

Post a comment