Thursday, 23 October 2014

अर्जुन कपूर की आगमी फिल्म तेवर

अर्जुन कपूर की आगमी फिल्म तेवर के निर्देशक अमित शर्मा की एड वर्ल्ड के गॉड फादर आर.बाल्की ने की तारीफ। 

बोनी कपूर ,एरोस इंटरनेशनल और संजय कपूर निर्मित तेवर इस फिल्म से अमित शर्मा इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपना डेब्यू बॉलीवुड में कर रहे है। अमित शर्मा भी एक और ऐसा नाम है जो एड वर्ल्ड से आता है , अमित शर्मा ने बहुत बड़ी बड़ी कंपनी यो के लिए एडवरटाइजिंग की है जैसे की गूगल की रीयूनियन ', हेल्प अ चाइल्ड रिच ५" लाइफ बॉय के लिए तथा साइलेंट नेशनल एंथम  विकलांग बच्चो के लिए ऐसी ही कई किस्म की बेहतरीन एड बनायीं है। 

इतना ही नहीं अमित शर्मा को कान्स जैसे फेस्टिवल से सराहना मिली है तथा अमित को १० बिलियन  से ज्यादा ऑनलाइन व्यूज है और इस साल ६ दादा साहेब फालके अवार्ड मिले है। 

​एड वर्ल्ड के गॉड फादर आर.बाल्की​ अमित के बारे में कहते है " अमित एक बढ़िया फिल्म मेकर है एड फिल्म इंडस्ट्री में और अमित की ५०० एड में कई मिनी मोशन पिचर्स  होते है और यह सही समय है की बॉलीवुड इस निर्देशक के बारे में जाने। 

अर्जुन कपूर , सोनाक्षी और मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्म तेवर से अमित शर्मा अपना फिल्म डेब्यू कर रहे है , बतौर निर्देशक उनकी फिल्म  की बारीकियों पर नजर रहेगी। फिल्म में इमोशंस , भारतीय संस्कार हर एक मिनट दिखाई देगा उनकी एडिटिंग और म्यूजिक से। 

No comments:

Post a Comment