Wednesday, 3 June 2015

मिथुन दा ने की इवेलिन शर्मा की तारीफ



बहुत  ही जल्द अभिनेत्री  इवेलिन शर्मा  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना लेंगी,इवेलिन को लगा ही नहीं था की उनकी  फिल्म इश्क़ेदारियां   में लोगो ने  उनके काम की इतनी प्रसंशा  करेंगे. 

जिन लोगो ने भी  फिल्म के प्रोमोसे और फिल्म को देखा  है  उन लोगो ने  इवेलिन के इस नए अवतार की तारीफ की,  इससे पहले इवेलिन हर फिल्म में  वेस्टर्न लुक में नज़र आई थी  और उनके इस लुक और उनकी हॉटनेस  ने लोगो के दिलो को  चुरा लिया, पर इस फिल्म में इवेलिन की  पूरी कायापलट कर दिया , इवेलिन के इंडियन अवतार ने  भी लोगो को बहुत पसंद आई. 
इवेलिन के सहकलाकार महाक्षय के पिता यानि की हमारे प्यारे मिथुन दा भी  इवेलिन की सुंदरता के कायल हो चुके हैं , मिथुन दा खुद मानते हैं की उन्हें पहले लगता था की इवेलिन इस किरदार को बराबर से नहीं निभा पाएंगी पर अब मिथुन दा ही  इवेलिन के गुणगान कर रहे हैं.

मिथुन दा कहते हैं की "यह बहुत ही साधारण फिल्म है और   इवेलिन की सुंदरता और उनके किरदार ने  इस फिल्म की सादगी को बनाये रखा, उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया हैं और यह  अब तक का उनका सबसे  बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. 

इवेलिन आश्चर्यचकित  रह गयी जब उन्हें पता चला की मिथुन दा जिनकी वो बचपन से प्रसंशक रही हैं आज उन्होंने  उनकी सुंदरता और उनके प्रदर्शन की तारीफ की है,   

No comments:

Post a comment